समधी संग मिलकर रेत दिया पति का गला, बोली- हम दोनों के संबंध में बन रहा था रोड़ा


कुशीनगर। पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने का एक मामला सामने आया है। एक महिला को समधी से प्यार हो गया। वर्षों से बाहर रह रहा पति जब घर पहुंचा तो प्यार में रोड़ा बने पति को समधी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मामला तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के मछरिया बसंत भारती गांव के नौगावां टोला का है। सोमवार को तुर्कपट्टी थाने में सीओ ने घटना का पर्दाफाश किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया है।

बीते 13 फरवरी को तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के खिरियां गांव के निकट गन्ने के खेत में एक शव मिला था, जिसका गला गहराई तक कटा था। शव की पहचान मछरिया बसंत भारती गांव के नौगावां टोला निवासी मुन्ना मद्धेशिया (50) पुत्र हरि मद्धेशिया के रूप में हुई थी। इस मामले में पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। इस मामले का जब खुलासा हुआ तो सबने दांतों तले अंगुली दबा ली।

सोमवार को तुर्कपट्टी थाने में पत्रकारवार्ता करते हुए तमकुहीराज के क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कालरा ने बताया कि मुन्ना मद्धेशिया चार साल पूर्व ओमान कमाने चला गया। उस दौरान उसकी पत्नी की बड़ी बेटी के ससुर के साथ नजदीकियां बढ़ गईं। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।

चार साल बाद जब मुन्ना गांव लौटा तो उनके प्यार में रोड़ा बनने लगा। इस पर पत्नी ने समधी के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। 13 फरवरी की सुबह जब मुन्ना तुर्कपट्टी से घर जा रहा था तो थाना क्षेत्र के खिरियां में उसके सिर पर बांस के डंडे से वार कर दिया। जब वह अचेत हो गया तो उसे गन्ने के खेत में ले जाकर गला रेत कर हत्या कर दिए।

पुलिस ने समधी हौसला प्रसाद को तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बघौच मोड़ से तथा मृतक की पत्नी रेखा को उसके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बांस का डंडा, एक चाकू और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है। दोनों के खिलाफ षडयंत्र और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। इस मामले का खुलासा करने वाली टीम में एसएचओ तुर्कपट्टी आशुतोष सिंह, साइबर सेल प्रभारी एसआई मनोज कुमार पंत सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments