यूपी के कारागार राज्यमंत्री के काफिले से टकराई ट्रैक्टर- ट्रॉली... और फिर!


लखनऊ। राजधानी से देवरिया जा रहे प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही का वाहन रविवार को सहजनवां थाना चौराहा पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। घटना में मंत्री बाल- बाल बच गए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने अपनी गाड़ी से मंत्री को होटल पहुंचाया। जहां कुछ देर रूकने के बाद देवरिया के लिए रवाना हो गए। पुलिस ट्रैक्टर चालक को हिरासत में रखा है।

प्रदेश के कारागार मंत्री सुरेश राही रविवार को लखनऊ से विभागीय वाहन से देवरिया जनपद के किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे सहजनवां थाना चौराहा के पास फूट ओवर ब्रिज के नीचे ट्रैक्टर ट्राली को ओवर टेक करते समय अचानक गाड़ी से टक्कर हो गया। ट्रैक्टर ट्राली में मंत्री और स्कोर्ट में शामिल एक वाहन से भिड़ंत हो गई।

घटना में मंत्री को मामूली खरोंच आई और सूचना पर तत्काल एसओ सहजनवां नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव मौके पर पहुंचकर मंत्री को अपनी गाड़ी में बैठाकर पास के एक होटल में लेकर गए जहां थोड़ी देर आराम करने के बाद मंत्री दूसरी गाड़ी से देवरिया रवाना हो गए। सहजनवां थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली का चालक हिरासत में है लेकिन कोई तहरीर नहीं मिली है।

Post a Comment

0 Comments