ये अजब इश्क है : 42 साल के भांजे पर आया 60 साल की महिला का दिल... और फिर!


शाहजहांपुर।
इश्क की उम्र नहीं होती। कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब मामला शाहजहांपुर में सामने आया है। शहर के सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली 60 वर्षीय महिला का दिल अपने 42 साल के भांजे पर आ गया। वह उससे शादी करने पर अड़ गई, लेकिन भांजा इसका विरोध कर रहा है। उसके मुताबिक मामी के इश्क के पीछे साजिश है। वह उसकी संपत्ति हड़पना चाहती है।

युवक का आरोप है कि मामी ने उसकी होने वाली ससुराल में फर्जी निकाहनामा भेज दिया। इसके चलते उसका रिश्ता टूट गया। महिला के बच्चे भी उसी का साथ दे रहे हैं। महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

युवक ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसके मामा का इंतकाल दो मार्च 2022 को संदिग्ध हालात में हो गया था। मामा के बच्चे भी जवान हैं। युवक की कपड़े की दुकानें हैं। उसकी संपत्ति पर मामी की नीयत खराब हो गई। युवक के मुताबिक मामी उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी। युवक ने रिश्ते की दुहाई देकर इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने हद पार कर दी। युवक के घर पर हमला कर दिया।

युवक का आरोप है कि 16 दिसंबर को शांत सात बजे उसके आवास पर मामी, अपने दो पुत्रों, बहुओं आदि के साथ घुस आई और तोड़फोड़ और मारपीट की। मामी की हरकतों से परेशान होकर उसने पुलिस को तहरीर दी युवक ने बताया कि उसकी 28 दिसंबर को बरात आनी थी, लेकिन उससे पांच दिन पहले होने वाली ससुराल के पते पर मामी ने फर्जी निकाहनामा भेज दिया। इसके चलते उसकी शादी टूट गई। तहरीर आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments