आजमगढ़ः सरायमीर थाने पर धमके एसपी, प्रभारी व मुंशी को दी चेतावनी


अब्दुल बशर आजमी

सरायमीर/आजमगढ़। सरायमीर थाने का वार्षिक निरीक्षण एसपी अनुराग आर्य के द्वारा सोमवार को एक बजे दिन में किया गया। थाने पहुंचने पर एसपी को गार्ड आफ आनर पेश किया। निरीक्षण के दौरान भवन निर्माण, मेस, सिपाहियो व दरोगाओं के आवास, थाने मे जप्त किये वाहनों सहित अन्य निरीक्षण किया। इस दौरान सरायमीर पुलिस हांप्ती नजर आयी।

निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए श्री आर्य ने कहा कि आज मेरे द्वारा सरायमीर थाने का वार्षिक निरीक्षण में थाने की साफ सफाई पहले की बनिस्बत इस बार अच्छी रही। थाने की बन रही नई बैरकों के निर्माण का कार्य मानक के अनुरूप न मिलने की दशा में थाना प्रभारी को बता दिया गया। जन सुनवाई प्रणाली थाने की बहुत अच्छी पायी गयी उन महिलाओं पुलिस कर्मचारियों के प्रशस्त्रि पत्र, और रिवार्ड मेरे द्वारा दिया जायेगा। थाने के हर सिपाही की हर तरह की डयूटी लगाने और कार्य कराने का काम नही लिया गया। इस कमी को देखते हुए थाना प्रभारी व मुंशी को हिदायत दी गयी। 

वह हर सिपाही से हर तरह डयूटी में लगाकर उन्हे दक्ष बनाऐं और किसी तरह का भेदभाल न महसूस करें। शस्त्रों जोड़ने और लोड करने का कार्य कराया गया। जिसमें 3सिपाहियों ने इंसान राइफल को 30सेकन्ड में खोला गया और लोड किया। इस पर एसपी बहुत खुश हुए और प्रशस्त्रि पत्र देने की घोषणा की और शाबासी दी। इस अवसर पर अडिनल एसपी राहुल रुसिया क्षेत्राधिकारी फूलपुर अनिल वर्मा उपस्थित रहे। एसपी के चले जाने के बाद सरायमीर थाने पुलिस स्टाफ व थानाध्यक्ष सरायमीर विवेक पाण्डेय ने राहत की सांस ली।

Post a Comment

0 Comments