बहन का नंबर शेयर करने के आरोप में युवक के कपड़े उतारकर खूब पीटा...


आजमगढ़। जिले में तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक मिलकर एक युवक को डंडों और बेल्ट से पीट रहे हैं. मामला अहरौला थाना क्षेत्र के सोफीगढ़ गांव के सिवान का है. जहां तीन चार दिनों पहले एक युवक को उसके दोस्तों द्वारा पीटने का वीडियो सामने आया. वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी अनुराग आर्य ने अहरौला थाने में मुकदमा पंजीकृत कराने के साथ ही आरोपी युवकों की तलाश में टीम लगा दिया है.

दरअसल, सोफीगढ़ गांव निवासी सत्यम राजभर व मेहदवारा गांव निवासी मिंटू व करन आपस में दोस्त थे. सत्यम ने अपने किसी दोस्त के बहन का नंबर किसी और को दे दिया. जिसकी जानकारी होने पर उसके दोस्त मिंटू व करन को हो गई. इसके बाद मिंटू व करन ने सत्यम को सोफीगढ़ गांव के सिवान में तीन-चार दिन पूर्व पकड़ लिया और जम कर लाठी-डंडे से पिटाई कर दिया.

इतना ही नहीं उसके कपड़े तक उतरवा कर दोनों युवकों ने सत्यम को लाठी से जम कर पीटा. जिसका वीडियो किसी ने बना दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर युवक के पिटाई का वीडियो वायरल होने पर एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और दोनों आरोपी युवकों मिंटू व करन की तलाश में पुलिस की टीम लग गई है.

Post a Comment

0 Comments