आजमगढ़ : हटाए गए गालीबाज थानाध्यक्ष, महिला को गाली देने की वीडियो हुई थी वायरल



पंकज सिंह
आज़मगढ़। जिले के अतरौलिया थाने के थानाध्यक्ष का महिला को गाली व मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि थाना प्रभारी एक महिला को जूते से मारने की धमकी दे रहे और मोबाइल छिनने का विरोध करने पर महिला को भददी भद्दी गालिया देते नजर आ रहे है। यही नहीं महिला से जबरन मोबाइल छिनने की कोशिश की जा रही है। इस दौरान कोई महिला आरक्षी मौजूद नहीं है। 

पीडिता ने एसपी से गालीबाज थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। एसपी अनुराग आर्य ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है। आपको बता दें की अतरौलिया थाना क्षेत्र के भोराजपुर कला गांव में 25 नवंबर को भूमि विवाद होने पर मौके पर थानाध्यक्ष पहुंचे आरोप है कि थानाध्यक्ष जबरन अंधेरे में भूमि पर कब्जा दिला रहे थे। इसका जब दूसरे पक्ष की महिलाओं ने विरोध किया तो उसी दौरान थानाध्यक्ष ने आपा खो दिया और महिला को गाली देने लगे और उसका मोबाइल छिनने लगे। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। पीडित महिला अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक से थानाध्यक्ष की शिकायत की और जांच कर कार्रवाई की मांग की ।

एसपी ग्रामीण राहुल रूसिया ने बताया कि इस मामले की जांच सीओ फूलपुर को दी गई थी। जांच में महिला से दुर्व्यवहार और अभद्रता के आरोप सही पाए गए इसलिए पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष अतरौलिया को थाने से हटाते हुए पुलिस लाइन संबद्ध कर दिया है। मामले की विधिक और विभागीय जांच जारी है।

Post a Comment

0 Comments