फार्म हाउस में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग, पूर्व पार्षद को लगी गोली...


गाजियाबाद। दिवाली की रात गाजियाबाद के बम्हैटा इलाके में में दो हमलावरों ने पूर्व पार्षद फूल कुंवर को गोली मार दी. घटना उनके फार्म हाउस की बताई जा रही है, जब वह टहल रहे थे. शौचालय के पास जाने पर पहले से घात लगाए बैठे दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें एक गोली उनकी जांघ पर लग गई. इसके बाद फूल कुंवर के लाइसेंसी असलहे से फायरिंग करने पर दोनों हमलावर भाग गए. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी हालत खतरे से बाहर है.

एसएचओ कवि नगर अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है. फार्म हाउस में और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं. फूल कुंवर का कहना है कि सोमवार को दिवाली. की पूजा करने के बाद वह गांव में ही स्थित अपने फार्म हाउस पर आ गए थे. वह मधुमेह से पीड़ित हैं. इस कारण रोजाना शाम को करीब एक से डेढ़ घंटा फार्म हाउस के अंदर टहलते हैं.

फूल कुंवर ने बताया कि टहले के दौरान ही वह लघुशंका के लिए शौचालय की ओर गए तो यहां दो युवक बैठे थे. दोनों ने उन्हें देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने दौड़ कर खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन एक गोली उनके दाएं पैर की जांघ में लग गई. पीड़ित ने तुरंत अपने परिवार और पुलिस को फोन कर इस मामले की जानकारी दी. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमला किन लोगों ने किया या करवाया, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. फूल कुंवर ने बताया कि दोनों हमलावरों ने अपना सिर व चेहरा गमछा से ढक रखा था, जिस कारण वह शक्ल नहीं देख पाए. शुरुआती जांच में रंजिश को हमले का कारण बताया जा रहा है. एसएचओ का कहना है कि घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर छानबीन कर रहे हैं. जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेंगे.

Post a Comment

0 Comments