आजमगढ़ः ट्रक-टेंपो में भिड़त, तीन की मौत, दो घायल

टेंपो में एक ही परिवार के दस लोग विध्याचंल दर्शन से वापस लौट रहे थे घर


आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर मंगलवार की देर रात आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके सड़क के दूसरी तरफ जाकर एक टेंपो में टक्कर मारते हुए बिजली के खंभों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

हादसे के बाद टेंपो में सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोग मां विंध्यवासिनी विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे. सभी परिजन कार्तिक पुत्र पंकज (1 वर्ष) का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे. कार्तिक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है. ट्रक एवं टेंपो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक लड़की की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई. मृत नेहा कुमारी 17 पुत्री लालमन निवासी बनगांव थाना निजामाबाद की थी. तीसरे मृत कार्तिक के नाना गामा राम निवासी ग्राम सभा बखरा तहसील मार्टिनगंज के निवासी थे. जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल आजमगढ़ में भर्ती कराया गया है. घायल पूनम तथा विपुल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा. ट्रक तथा ट्रक ड्राइवर एवं खलासी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. ट्रक ड्राइवर कन्हैया गौड जमालपुर जिला महाराजगंज का निवासी है. खलासी प्रेम नाथ यादव जिला महाराजगंज का निवासी है पुलिस कस्टडी में है. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Post a Comment

0 Comments