आजमगढ़ः प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने दिया सरप्राइज...


आजमगढ़। जिले के फूलपुर तहसील क्षेत्र के मकसुदिया गांव में चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. काफी पंचायत के बाद गांव के ही झारखंडे महादेव मंदिर में प्रधान की मौजूदगी में प्रेमी युगल की शादी करा दी गई.

दरअसल, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बेलसिया गांव निवासी प्रियंका पुत्री रामचेत चौहान का जनपद जौनपुर अंतर्गत खुटहन थाना के पनौली गांव निवासी विकेश वर्मा पुत्र मदन चंद वर्मा के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बुधवार को विकेश अपनी प्रेमिका से मिलने मकसुदिया गांव आया था. जानकारी मिलने पर प्रेमी युगल को घेर कर ग्रामीणों ने पकड़ लिया. देखते ही देखते काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद ग्रामीणों ने बेलसिया के प्रधान इश्तियाक अहमद को बुलाया गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रधान इश्तियाक ने विकेश के परिजनों को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी और उन्हें तत्काल मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों और प्रेमिका के स्वजनों की आपसी सहमति पर झारखंड महादेव मंदिर में बुधवार की शाम को विधि-विधान से दोनों की शादी करा दी गई. इस अवसर पर ग्राम प्रधान अंबारी अमित जायसवाल, प्रधान फरहान, मोबीन, अजय यादव, रामप्रीत चौहान आदि समेत दर्जनों लोग शामिल रहे.

Post a Comment

0 Comments