छात्रा का नग्न फोटो वायरल करने के आरोपी की पेड़ से लटकी मिली लाश... चार दिन से था लापता


गोंडा। जिले में असलहे के बल पर छात्रा को निर्वस्त्र कर कंधे पर हाथ रखकर अश्लील फोटो वायरल करने के आरोपी युवक की लाश गांव के बाहर एक पेड़ से लटकती पाई गई है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस मामले की सभी पहलुओं की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं, परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं.

दरअसल, थानाक्षेत्र के बेलांवा गांव के मोफिया मजरा का महेश मिश्रा उर्फ रिंकू पुत्र ठाकुर प्रसाद मिश्रा चार दिनों से घर से लापता था. शाम गांव से बाहर शौच के लिए गए लोगों ने जामुन के पेड़ से उसकी लाश लटकते हुए देखी तो परिजनों को सूचना दी. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसओ प्रबोध कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों से पर्दा हट सकेगा.

युवक अपने घर से 23 अगस्त से ही लापता था. काफी खोजबीन के बाद पता न चलने पर परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी. परिजन पुलिस पर लापता होने की तहरीर पर कोई कार्रवाई न होने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं युवक रिंकू पर शुक्रवार को मोतीगंज थाने में छेड़खानी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. उस पर आरोप था कि उसने एक छात्रा को असलहे के बल पर निर्वस्त्र किया और कंधे पर हाथ रखकर फोटो खींच वायरल कर दिया. बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, इस काम में युवक की मदद करने का आरोप उसके चाचा और चाची पर भी लगा है. एफआईआर में चाचा व चाची को भी नामजद किया गया है.

Post a Comment

0 Comments