बिस्किट-खिलौना दिलाने के बहाने ले जाकर डेढ़ साल की मासूम से रेप...


कुशीनगर।
जिले के एक गांव में डेढ़ साल की मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने रेप किया और इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में धान के खेत में छोड़कर फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मंगलवार की सुबह मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया. उनके निर्देश पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात करीब 8 बजे पड़ोस के ही एक 22 वर्षीय युवक ने एक अबोध बालिका( उम्र लगभग 2 वर्ष) को उसकी मां से बिस्किट दिलवाने के नाम पर और खिलाने के नाम पर लेकर गांव में चला गया. काफी देर बाद युवक के नहीं लौटने पर बच्ची की मां चिंतित हुई. उसने परिवार के अन्य सदस्यों को इस बारे में बताया तो उन्होंने बच्ची और उसे लेकर जाने वाले युवक को खोजना शुरू किया. कुछ देर बाद युवक तो मिल गया लेकिन उसने बच्ची के बारे में बताने की बजाए आनाकानी शुरू कर दी. बच्ची के परिजनों ने डायल 112 को सूचना देकर लड़की की खोज में मदद की गुहार लगाई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जब युवक से सख्ती से पूछताछ की तो युवक को निशानदेही पर बच्ची को गांव में थोड़ी दूर पर ही धान के खेत में खून से लथपथ अचेत अवस्था में बरामद कर लिया गया.

मौके पर पहुंची बिशनपुरा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को सीएचसी दुदही ले गई. बच्ची की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में ओटी से बाहर आने के बाद बच्ची की हालत फिर गंभीर हो गई तो उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है.मंगलवार की सुबह गांव पहुंचे पुलिस कप्तान धवल जायसवाल ने धान के खेत में पहुंचकर फोरेंसिक टीम के साथ मामले की जांच की. पुलिस कप्तान ने प्रभारी थानाध्यक्ष हरिलाल राव को तत्काल मामला पंजीकृत करने के निर्देश दिए हैं. गांव में एक टुकड़ी पुलिस तैनात कर दी गई है. मामले को लेकर गांव में आक्रोश का माहौल है.

Post a Comment

0 Comments