ट्रालर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर- एक ही गांव के 5 लोगों की मौत


सुल्तानपुर।
प्रयागराज-इलाहाबाद बाईपास पर ट्रालर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा कोतवाली देहात के कमनगढ़ ओदरा गांव के पास हुई। घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

दरअसल शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे ट्रेलर ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी रवीश गुप्ता एसपी सोमेन वर्मा व अन्य अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंच घायलों के इलाज की व्यवस्था कराई। अयोध्या बाईपास पर गोसाईगंज में एक आकस्मिक मृत्यु होगी।

परिवारीजन ई-रिक्शा से अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे रास्ते में ही वह हादसे का शिकार हो गए मृतकों की पहचान रघुवीर वह इनकी पत्नी निर्मला देवी, सुरेश कुमार, फूल कली व राजेंद्र के रूप में हुई है। जबकि अमरावती, हरीश व एक अन्य घायल हैं। हादसे के बाद ट्रालर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया और ई रिक्शा उसी के नीचे फंस गया पुलिस क्रेन लगाकर घंटे भर सेें दोनों वाहनों को हटाने में जुटी है इस दौरान बाईपास पर 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

Post a Comment

0 Comments