आजमगढ़ः इस्लामिक कट्टरता, आंतकवाद का फूंका पुतला- राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी


आजमगढ़। उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के विरोध में महाराणा प्रताप सेना के सेना प्रमुख बिजेन्द्र सिंह के अगुवाई में गुरूवार को इस्लामिक कट्टरता, आंतकवाद का प्रतीकात्मक पुतला फूंककर निरकुंश राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया गया सेना प्रमुख बिजेन्द्र सिंह ने कहाकि देश के कई प्रांतों में इस्लामिक कट्टरता को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है, दुर्भाग्य है कि यह काम सरकार विशेष द्वारा छूट प्रदान कर किया जा रहा है। जिसके कारण अराजक तत्वों का हौसला बुंलद है और उनके द्वारा सुनियोजित घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इसी के चलते वर्ग विशेष से संबंध रखने वाले दो युवाओं द्वारा कन्हैया लाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गईं। इन दोनों को फांसी की सजा दी जाए।

उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा पूरे मामले में जब आवश्यक कार्यवाही नहीं की गई तो केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की नृशंस हत्या की जांच अपने हाथ में लेने का निर्देश दिया। किसी भी संगठन और अंतरराष्ट्रीय संबंधों की संलिप्तता की गहन जांच की जाएगी। इसके साथ ही मृतक के आश्रितों को एक करोड़ रूपया मुआवजा व परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी व हत्यारों को अविलम्ब फांसी की सजा दिए जाने की मांग किया है।

इस अवसर पर अनिल कुमार सिंह, राजेश सिंह, दिनेश सिंह, सुरेन्द्र कुमार यादव, नरेन्द्र सिंह, शिवम सिंह, संजय सिंह, जवाहर सिंह, पवन नाथ चौहान, सुरेश सिंह, चन्द्रभान सिंह, संजीव सिंह, राजीव रंजन सिंह, दीनानाथ सिंह, अरूण सिंह साधु, अमन सिंह, भाला सिंह, महेन्द्र सिंह, मनोज सिह, जय सिंह, अजय सिंह, दिनेश खंडेलिया, अमित गुप्ता, दीपांकर सिंह सहित भारी संख्या सेना सदस्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments