बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने खोया आपा-कुल्हाड़ी से वार कर दोनों को किया घायल


फतेहपुर। जिले के अमौली में बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दोनों जान बचाकर भाग निकले। इसके बाद कुल्हाड़ी लेकर युवक और उसके परिवार को ललकारता रहा और खुद ही यूपी-112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की इंटर में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा का गांव के ही 20 वर्षीय सजातीय युवक से प्रेम संबंध हैं। छात्रा के पिता को इसकी भनक लगी थी। युवक ने रविवार की रात छात्रा को गांव के बाहर बने घर में बुलाया। रात करीब 12 बजे युवक से मिलने छात्रा पहुंची। छात्रा का पीछा करते उसका पिता कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पिता ने दोनों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किया। छात्रा के शरीर पर तीन जगह कुल्हाड़ी लगी। युवक का सिर फट गया।

दोनों ने किसी तरह मौके से भागकर जान बचाई। इसके बाद छात्रा का पिता युवक के दादा के दरवाजे पर पहुंचा। युवक के परिजनों को गाली देकर ललकारने लगा। धीरे-धीरे गांव के लोग इकट्ठा हो गए। उसने खुद ही यूपी-112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्रा के पिता को गिरफ्तार कर लिया। युवक के पिता की तहरीर पर छात्रा के पिता पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमौली सीएचसी से डॉक्टर ने युवक को कानपुर हैलट रेफर कर दिया है। थानाध्यक्ष किशन सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments