सिरफिरे ने प्रेमिका के भाई की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया-जाने क्या है प्रकरण


पीलीभीत। जिले में एक कथित सिरफिरे प्रेमी ने लड़की की शादी कहीं और तय हो जाने के गुस्से में उसके घर जाकर लड़की के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की और उसकी मां को भी बांके से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद घर से 20 मीटर दूर जाकर खुद को भी तमंचे से गोली मारकर जान दे दी। सूचना मिलते ही एसपी समेत जिले के तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार बरेली जिले के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर निवासी 19 वर्षीय रिंकू गंगवार पुत्र जमुना प्रसाद शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम सिरसा में पहुंचा। वह गांव के ही निर्मल गंगवार के घर पर गया। निर्मल गंगवार के घर जाकर उसने निर्मल गंगवार की 22 वर्षीय पुत्री रचना गंगवार और 50 वर्षीय माँ माया देवी के हाथ में बंका मारा। इस दौरान निर्मल का पुत्र 28 वर्षीय रविंद्र पाल गंगवार वहां आ गया तो आरोपी रिंकू ने रविंद्र के सीने में तमंचे से गोली मार दी। जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

इसके बाद आरोपी रिंकू घर से भागा और 20 मीटर दूर जाकर खुद भी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर एसपी दिनेश कुमार पी,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव पहुँचा। एसपी दिनेश कुमार ने बताया की प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का निकल कर सामने आया है। लड़की की शादी कहीं और तय हो जाने के कारण आहत प्रेमी में इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है। पूछताछ में पता चला है कि उक्त आरोपी रिंकू ने लड़की की शादी भी छुड़वा दी थी। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments