यूपी से गुड़ों को खत्म करेगा आपका एक वोटः स्वतंत्र देव सिंह

सगड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर सपा-कांग्रेस पर बोला हमला



सगड़ी/आज़मगढ़। विधानसभा सगड़ी के जय किसान इंटर कॉलेज घाघरा के प्रांगण में आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपका एक वोट उत्तर प्रदेश के गुंडों को समाप्त करेगा। आपका एक वोट भ्रष्टाचार को खत्म करेगा। वहीं उन्होंने भाजपा के नीतियों पर दम भरते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में करोना कॉल की वैश्विक महामारी में जब विश्व भर में लोग परेशान थे तब योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में प्रशासन को मजबूत कर भ्रष्टाचार खत्म कर घर-घर राशन का व्यवस्थित रूप से लाभ पहुंचाया। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि आज प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को छत मिल चुका है। पूरे देश की बेटियां सुरक्षित हैं वहीं उन्होंने कुछ बड़े अपराधियों का नाम लेते हुए कहा कि आपका एक वोट मुख्तार अंसारी को जेल भेजेगा अतीक अहमद जेल भेजेगा।

आजमगढ़ में भी चला बुलडोजरः वंदना

वही विधायक बंदना सिंह ने कहा कि हम आजमगढ़ के सबसे बड़े अपराधी से लड़ रहे हैं इस दौरान किसी ने मदद किया तो वह भाजपा है। यदि उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में बुलडोजर चला तो आजमगढ़ में भी बुलडोजर चला। उन्होंने कहा कि हमारे इष्ट प्रभु श्रीराम वर्षों से टेंट में रहते चले आये हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम को घर देने का काम किया है तो हमारा भी फर्ज बनता है इस सहयोग में हम उनके साथ हो और एक वोट राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पित करे।

सपा के पूर्व विधायक भाजपा में शामिल

वही समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक अभय नारायण पटेल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि मैं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का आजीवन आभारी रहूंगा कि उन्होंने हमें अपना कीमती वक्त दिया मेरी भावनाओं को समझा और पार्टी ने एक सम्मानित स्थान दिया आपको बता दें अभय नारायण सिंह पटेल के भाजपा ज्वाइन करने के बाद समाजवादी पार्टी एक और झटका लगा जिससे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर एचएन पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री नागेंद्र पटेल रहे। इस दौरान मौके पर अजमतगढ़ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मनीष मिश्रा,विवेक अग्रवाल, घनश्याम पटेल, विजय पटेल, संदीप पटेल, देवेंद्र सिंह, आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments