मिस्टर एशिया बॉडीबिल्डिंग में रजत पदक जीतकर आजमगढ़ लौटे सलमान का भव्य स्वागत



आजमगढ़। बिलरियागंज स्थित कुरथीपुर के रहने वाले इशहाक खान के पुत्र सलमान खान ने दिल्ली में 12 जनवरी को आयोजित मिस्टर एशिया बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर जनपद के मान बढ़ाया है। वही विगत माह ही आयोजित मिस्टर दिल्ली बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल, मिस्टर नार्थ इंडिया चैंपियनशिप में रजत पदक प्राप्त कर जनपद को गौरवान्वित किया है।

 स्वास्थ्य ही सब कुछ: संदीप बिश्नोई

सलमान खान ने बताया कि आइकन फिटनेस जिम बिलरियागंज से प्रशिक्षण शुरु किया था तथा विगत 6 माह से दिल्ली में प्रशिक्षक व मिस्टर वर्ल्ड संदीप बिश्नोई के संरक्षण में टाइगर्स फिटनेस जिम में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा था, युवाओ को उन्होंने प्रेरणा देते हुए कहा कि स्वास्थ्य ही सबकुछ है, जो लोग भी बॉडी बिल्डिंग करतें हैं वह जरूर किसी कुशल प्रशिक्षक के देख रेख में ही करें व किसी भी प्रकार की दवाई के सेवन बिना उचित चिकित्सकीय सलाह के न करें। कठिन परिश्रम ही आपको सफलता दिलाता हैं इसीलिए सभी युवाओं को किसी न किसी खेल से जुड़कर शरीर को स्वस्थ्य रखना चाहिए ।

पूरा जनपद गौरवान्वित : सूरज प्रकाश श्रीवास्तव

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सलमान की इस उपलब्धि पर पूरा जनपद गौरवान्वित है, बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में सलमान की इस उपलब्धि पर अन्य सभी युवाओं के लिए प्रेरणा मिलेगी। आजमगढ़ रेलवे स्टेशन आगमन पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में युवाओं ने माल्यार्पण कर और मिठाई खिलाकर सलमान खान का जोरदार स्वागत किया, इस अवसर पर यूसुफ मिर्जा, विवेक सिंह,अकबर खान ,विवेक सिंह ,शाहनवाज़ ,शिवम् राय ,आफ़ताब खान ,वाजिद शेख़ ओबैद शेख़ उपस्थित रहें।

Post a Comment

0 Comments