संविधान को समाप्त करने का षडयंत्र कर रही भाजपा-आरएसएसः मिठाई लाल भारती

बाबा साहब वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मंहगाई और बेकारी के दलदल में धकेलने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके



आजमगढ़। बाबा साहब वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती ने संविधान बचाओं देश बचाओं सम्मेलन के अवसर पर कहा कि भाजपा सरकार से देश के संविधान दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को खतरा है उन्होनें कहा कि भाजपा और आर0एस0एस0 देश के संविधान समाप्त करने का षडयंत्र कर रही है। उन्होंने कहा कि देश की संविधानिक संस्थाओं में एक वर्ग विशेष के लोगों का भरा जा रहा है। और सरकारी नौकरियों में पिछडो, दलितो का आरक्षर समाप्त किया जा रहा है। देश की सरकारी कम्पनियों को उद्योगपतियों के हाथों बेचा जा रहा है ताकि आरक्षण की व्यवस्था स्वतः समाप्त हो जाये। उन्होंने जमालपुर स्थित सभास्थल पर आये लोगों का आह्वान किया कि देश की जनता को मंहगाई और बेकारी के दलदल में धकेलने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी और मुख्य मंत्री योगी झूठ के अवतार है। धर्म का लबाधा ओढ़कर राजनीति की रोटी सेक रहे है, जिसे पिछड़े दलित व अल्पसंख्यक समझ गये है।


योगी सरकार में बहन-बेटियां सुरक्षित नहींः वि़द्या चैधरी

पूर्व राज्य मंत्री श्रीमती वि़द्या चैधरी  ने कहा कि 2022 में दलित समाज में योगी सरकार को उखाड़ कर अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश की कमान सौपने का वीणा उठा लिया है, उन्होंने कहा कि आज दलित समाज की बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है आये दिन उत्पीड़न की घटनायें हो रही है।

महंगाई लूट खसोट, भ्रष्टाचार चरम पर पहुंचाः दुर्गा प्रसाद

पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि योगी राज में अराजकता, महंगाई लूट खसोट, भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का विरोधियों का दबाने के लिये प्रयोग किया जा रहा है, जो लोकतंत्र के लिये खतरा है। सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर और डा0 राममनोहर लोहिया के रास्ते पर चलकर देश की तानाशाह और फासिस्ट भाजपा सरकार को उखाड़ फेकेगी।

इस अवसर पर पूर्व एम0एल0सी0 कमला प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री चन्द्रदेव राम करेली, पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज पूर्व विधायक बेचई सरोज, रामजग, श्रीगांरी गौतम, अनीता सरोज, गुड्डी देवी, दीपचन्द निसारद, किरन श्रीवास्तव, जयराम पटेल, अजीत कुमार राव, दुर्ग विजय राम, सुशील आनंद, आशुतोष चैधरी, एडवोकेट संतोष कुमार, रामप्रकाश सोनकर, भोला पासवान, कल्पनाथ पासवान रागिनी सिंह आदि शामिल हुई।

Post a Comment

0 Comments