चाकू-कैंची घोंपकर कर दी इकलौते साले की हत्या




गोरखपुर। कोतवाली क्षेत्र के गंगेज चौराहा पर 26 नवंबर की शाम बहनोई ने चाकू व कैंची घोंपकर साले की हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे पत्नी, सास व साले के दोस्त पर हमला कर घायल कर दिया। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, राजघाट थाना क्षेत्र के बसंतपुर स्थित रानी का सराय निवासी अविनाश जायसवाल की पांडेयहाता में आर्टीफिशियल ज्वेलरी की दुकान है। अविनाश की बड़ी बहन नेहा की शादी वर्ष 2015 में कोतवाली क्षेत्र के गंगेज चौराहे के पास रहने वाले अजय जायसवाल से हुई है। अजय की बक्शीपुर चौराहा पर स्टेशनरी की दुकान है। शादी के एक साल बाद ही पत्नी से अजय का विवाद शुरू हो गया। मामला बढ़ने पर कोर्ट में पहुंच गया।

कोर्ट के आदेश पर पति के मकान में ही नेहा एक कमरे में रहती है। आरोप है कि 26 नवंबर को दोपहर में अजय ने किसी बात पर नेहा की पिटाई कर दी। नेहा ने अपने भाई को इसकी सूचना दी जिसके बाद अविनाश जायसवाल अपने साथी राजघाट निवासी लकड़ी कारोबारी विशाल मद्धेशिया और मां सरोज के साथ मौके पर पहुंचा। आरोप है कि बाद-विवाद में अजय ने अविनाश के ऊपर चाकू व कैंची से ताबड़तोड़ कई बार पेट व सीने में हमला कर दिया। बचाने पहुंचे नेहा, विशाल और मां सरोज देवी को भी घायल कर दिया। विशाल के पीठ और हाथ में चोट लगी है। घायल अवस्था में चारों को प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने अविनाश को मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। तीन भाई-बहन में अविनाश सबसे छोटा था। बड़ी बहन नेहा की शादी अजय जायसवाल से और दूसरे नंबर की बहन की शादी चौरीचौरा में हुई है। अविनाश अपने पिता अशोक जायसवाल के साथ पांडेयहाता में स्थित आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान पर बैठता था। ढाई साल पहले रितिका से उसकी शादी हुई थी। उसकी एक साल की एक बेटी है। इकलौते बेटे की हत्या के बाद से घर में कोहराम मच गया है।

Post a Comment

0 Comments