लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी पल्लवी पटेल? मां कृष्णा पटेल का इस सीट से लड़ना लगभग तय!


लखनऊ। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और अपना दल (क) की नेता पल्लवी पटेल ने यूपी के सियासी मैदान में एक नए मोर्चे के तहत हुंकार भर दी है और इस नए गठबंधन की तरफ से सूची जारी की जा रही है। हालांकि पल्लवी पटेल और मां कृष्णा पटेल के चुनाव लड़ने पर सस्पेंस लगातार बरकरार है। इसी बीच पार्टी सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव 2024 में पल्लवी पटेल के चुनाव लड़ने के आसार न के बराबर हैं। हालांकि उनकी माँ और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल का उत्तर प्रदेश के फूलपुर से चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है।

अपना दल (क) पार्टी करीबी नेताओं की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार पल्लवी पटेल और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई में तैयार हुई पीडीएम न्याय मोर्चा की अगली सूची 26 अप्रैल को जारी होगी। इसी बीच यह भी दावा किया गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में पल्लवी पटेल चुनाव नहीं लड़ेंगी, वह विधायक रहते हुए ही अपने समाज की आवाज को बुलंद करेंगी। इसके साथ ही यह भी दावा किया गया है कि अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पल्लवी पटेल की मां कृष्णा पटेल का फूलपुर से चुनाव लड़ना लगभग तय है। फूलपुर, प्रतापगढ़ और वाराणसी सीटों में से किसी एक पर अपना दल (क) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के लड़ने की संभावना जताई जा रही है जिसमें 99 प्रतिशत फूलपुर से लड़ना उनका तय माना जा रहा है।

पीडीएम न्याय मोर्चा की तरफ से कल वाराणसी के नाटी इमली स्थित बुनकर कॉलोनी में शाम 6 बजे एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया है, जिसमें अपना दल कमेरावादी नेता पल्लवी पटेल, कृष्णा पटेल, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सहित गठबंधन दल के अन्य नेता मौजूद रहेंगे। ऐसे में 25 अप्रैल को वाराणसी में लगने वाले इस सियासी जमघट पर उत्तर प्रदेश की नजर टिकी हुई है। 26 अप्रैल को पीडीएम न्याय मोर्चा की तरफ से अगली सूची जारी की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments