चाचा रामगोपाल यादव ने साफ कर दी कन्नौज में तस्वीर! अखिलेश या तेज प्रताप? बताया कौन लड़ेगा लोकसभा चुनाव!


लखनऊ। लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। बीते दिनों सपा ने तेज प्रताप यादव को कैंडिडेट बनाया था। हालांकि इसके बाद मंगलवार रात से यह खबरें तैरने लगीं कि अखिलेश खुद कन्नौज के मैदान में ताल ठोकेंगे। दावा किया जा रहा है कि 25 अप्रैल को तेज प्रताप यादव की जगह अखिलेश नामांकन करेंगे। हालांकि अखिलेश के चाचा और सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने अब तस्वीर साफ कर दी है।

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कन्नौज सीट पर तेज प्रताप यादव के ही चुनाव लड़ने की बात कही और साथ ही कहा की जो पार्टी निर्णय ले लिया वही सब मान्य है। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार आज थम जाने पर प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि पहले चरण मतदान के बाद से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई है ऊलजुल बयान दे रही है। समाजवादी पार्टी पहले चरण में अच्छे अंतराल से जीत रही है जिसका परिणाम दूसरे चरण में भी दिखाई देगा जिसके चलते भाजपा के छोटे से बड़े नेता बौखला कर बयान बाजी कर रहे हैं।

सपा नेता ने कहा कि बीजेपी ने जुमले बाजी को बदलकर अब गारंटी नाम दिया है और शीर्ष नेता उसका नाम गारंटी देकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं यह देश के लिए अच्छी बात नहीं है। राजनीति में मंगलसूत्र आने पर प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा आज लोग मंगलसूत्र का ख्याल नहीं रख रहे हैं बहुत मात्रा में डाइवोर्स हो रहे हैं मंगलसूत्र का सम्मान नहीं हो रहा है तो इस तरह की बात करना ठीक नहीं है। मंगलसूत्र की परवाह नहीं हो रही है लोग दूसरी शादी कर रहे हैं। तीसरी शादी कर रहे हैं इसको लेकर ठेकेदारी करना ठीक नहीं है। मंगलसूत्र से लोग अपनी पत्नी की और अपने बच्चों की परवाह करते हैं।

जसवंत नगर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी प्रचार में आने पर प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा की मुख्यमंत्री के आने के बाद समाजवादी कार्यकर्ता और एक्टिव हो जाएंगे जहां पहले 1 लाख के करीब जसवंत नगर विधानसभा ने लीड दी थी वहीं इस बार जसवंत नगर डेढ़ लाख से ज्यादा की लीड देखकर डिंपल यादव को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम होगा।

Post a Comment

0 Comments