एटीएम से रुपये निकालने आई पत्नी की हत्या कर युवक ने सगे भाई को मारी गोली...जांच में जुटी पुलिस


सहारनपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला रायवाला स्थित एचडीएफसी बैंक का एटीएम मंगलवार को गोली की आवाज से गूंज उठा। महानगर के मोहल्ला सराय मेहंदी की रहने वाली 30 वर्षीय जफरा परवीन एटीएम में रुपए लेने के लिए पहुंची थी। बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय जफरा परवीन की 5 साल पहले देहात कोतवाली क्षेत्र की वर्तमान कॉलोनी के रहने वाले जीशान के साथ हुई थी। पति के साथ चल रही अनबन के चलते अपने मायके में रह रही जफरा को ससुराल में पहुंचा पति रुपए निकालने के लिए एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर ले गया था।

जिस समय जफरा एटीएम से पैसे निकल रही थी, उसी समय जीशान ने पीछे से जफरा के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही जफरा का भेजा बाहर आ गया और उसकी मौत हो गई। एटीएम के भीतर पत्नी के मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद जीशान सीधा वर्तमान कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंचा और सगे भाई रिहान सिद्दीकी की गर्दन में गोली मार दी। दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद जीशान मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

गोली लगने से घायल हुए रिहान सिद्दीकी को जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। मंडी इंस्पेक्टर पीयूष दीक्षित के मुताबिक शुरुआती जांच में रिहान सिद्दीकी और जफरा के बीच अवैध संबंध होने की बात सामने आई है। जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments