पुलिस से बचने के लिए रातभर टावर पर चढ़कर बैठा रहा चोर... छह घंटे बाद कांपते हुए उतरा... और फिर!



बागपत। जनपद के खेकड़ा थानाक्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित मोबाइल टावर पर चोरी करने पहुंचा एक युवक कंपनी के कर्मचारियों और पुलिस को देखकर टावर पर चढ़कर बैठ गया। पुलिस और कंपनी के कर्मचारियों ने छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा। जिसे पुलिस कोतवाली में लेकर चली गई।
दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर पाठशाला बस स्टैंड के पास एक निजी कंपनी का मोबाइल टावर लगा हुआ है। मंगलवार की रात टावर पर एक युवक चोरी करने पहुंचा। टावर से 5जी की आरआरएच मशीन चोरी करने के लिए युवक टावर पर चढ़ गया। टावर पर चढ़ते हुए युवक को वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के सहारे कंपनी के कर्मचारी ने देख लिया। क्योंकि कैमरा उनके कंप्यूटर से जुड़ा हुआ था।
कर्मचारी ने तभी इसकी सूचना कंपनी केे अधिकारियों को दी। वहां तैनात टेक्नीशियन मनोज कुमार कोतवाली पुलिस के साथ टावर पर पहुंच गया। वहां युवक टावर पर चढकर चोरी करने के लिए मशीन खोल रहा था।
कंपनी के कर्मचारियों और पुलिस को आते देख युवक टावर पर अधिक ऊपर चढ़कर बैठ गया। पुलिस और कर्मचारियोंं ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वह डर के कारण नीचे नहीं उतरा। वह कड़ाके की सर्दी में टावर पर ही बैठा रहा। पुलिस और कर्मचारी भी थककर टावर के नीचे रातभर बैठे रहे।
छह घंटे बाद सुबह करीब पांच बजे वह कडी मशक्कत के बाद कंपकपाता हुआ टावर से नीचे उतरा। इसके बाद पुलिस उसे कोतवाली ले आई। टावर टेक्नीशियन मनोज कुमार ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह का कहना है कि युवक से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments