केले का पैसा मांगना दुकानदार को पड़ा भारी... लड़कों ने बेरहमी से पीटा...और फिर!


लखनऊ । प्रदेश के उन्नाव में एक केले के दुकानदार को पैसा मांगना भारी पड़ गया। पैसे मांगने पर बच्चों ने गैंग बनाकर केले के दुकानदार को लात, घूंसों, चप्पल और बेल्ट से जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मारपीट का वीडियो वहां पर खड़े एक शख्स ने बना लिया था।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ बच्चे एक मासूम को बेरहमी से मारते-पीटते हैं और बाद में घसीटते हुए नजर आता है। पीड़ित का नाम मोहम्मद अर्श है। अर्श के पिता मुन्ना ने इस मामले में बांगरमऊ थाने में लड़कों के खिलाफ शिकायत की है। दरअसल, 12 साल का अर्श मोहल्ला नसीमगंज बांगरमऊ नगर का रहने वाला है। वह कस्बे में लखनऊ रोड पर केले की ठेली की दुकान चलाता है। इसी दुकान से परिवार का जीवन यापन चलता है। लेकिन, 24 अगस्त के दिन के 12:30 बजे के आस-पास नूर मोहम्मद दुकान खोलकर बैठा था। फिर वह खाना खाने के लिए घर गया था।

इसी बीच उसका छोटा भाई अर्श ठेली पर बैठा था। इस दौरान दो लोग अपनी बाइक से दुकान पर पहुंचे। उससे एक दर्जन केले मांगे और जाने लगे। ऐसे में अर्श ने उनसे पैसे मांगे। इस पर उनमें से एक लड़का भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए चला गया। जब अर्श दुकान से वापस घर लौट रहा था, तभी नसीमगंज निवासी आयान और सैफ समेत चार अज्ञात लोगों ने लात, घूंसों, चप्पल और बेल्ट से मारना पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक पीटते रहे। किसी तरह भाग कर अर्श ने अपनी जान बचाई।

इस बात को लेकर जब 30 अगस्त को लड़कों के परिवार वालों ने धमकी दी तो पीड़ित लड़के के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments