मुख्तार एम्बुलेंस मामले में सीज अस्पताल का चोरों ने तोड़ा ताला... और फिर!


मऊ। जिले शहर कोतवाली के बलिया मोड़ स्थित कुर्क श्याम संजीवनी अस्पताल का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी अस्पताल की संचालिका ने पुलिस को शनिवार रात नौ बजे दी. इसके बाद मौके पर नायब तहसीलदार और पुलिस अधीकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है.

बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में श्याम संजीवनी अस्पताल की संचालक डॉ. अलका राय के भाई सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इस प्रकरण में बाराबंकी जिलाधिकारी न्यायालय द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत श्याम संजीवनी हॉस्पिटल को सीज कर दिया गया था. शनिवार को डॉ. अलका राय को ताला टूटने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने इस सम्बंध में प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को सूचना दी. 

उधर, कुर्क अस्पताल में चोरी की सूचना पर नायब तहसीलदार अभिषेक वर्मा समेत पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. साथ ही साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम कराया गया है. इस दौरान पुलिस ने जांच के दौरान अस्पताल परिसर में एक छोटा गेट खुला पाया, जिसे बंद कराया गया. इस संबंध में सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments