आजमगढ़ः संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत...

दूसरी पत्नी ने तीसरी पत्नी पर लगाया ज़हर देकर मारने का आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा


सदाबृज राजभर
बिलरियागंज/आजमगढ़। स्थानीय थाना बिलरियागंज क्षेत्र के ग्राम अंन्डाखोर टिकरिया में बीती रात लगभग आठ बजे एक 42 वर्षीय युवक सहाबुद्दीन पुत्र नूरलैन का गाव के सिवान में बेहोशी की हालत मिले। ससुराल वाले ने युवक के घर फोन करके बताया कि आपके लड़के की तबीयत खराब हो गई है। परिजन सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलरियागंज लाए। वहां के डाक्टरों ने उसे रिफर कर दिया। परिजनों ने उन्हें एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए जहां मृतक घोषित कर दिया।

इसके बाद आसिया खातुन आराजी देवारा नैनीजोर नयी बस्ती थाना रौनापार ने बिलरियागंज थाने में तहरीर दिया कि मेरे पति सहाबुद्दीन अपनी तीसरी पत्नी के घर अण्डा खोल टीकरिया लगभग एक महीने से रह रहा था और उसकी पत्नी आदि ने बीती शाम मेरे पति को जहर देकर मार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि सहाबुद्दीन पुत्र नुरलैन ने पहले दो शादी की दोनों आराजी देवारा नैनीजोर नयी बस्ती थाना रौनापार में रहती थी कि विगत दिनों पूर्व बिलरियागंज के ग्राम अंन्डाखोर टिकरिया नयी बस्ती में तीसरी लड़की से शादी कर ली थी।

Post a Comment

0 Comments