आजमगढ़ : 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली

पुलिस गाड़ी को धक्का मारकर नाले में गिराने की घटना का है आरोपी 


आद्या प्रसाद तिवारी

मार्टिनगंज/आजमगढ़। बरदह पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। बदमाश को इलाज के लिए बरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। विगत दिनों पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में अभियुक्त आरोपी है।

बताते चलें कि 22 सितंबर को रात्रि गश्त के दौरान बरदह उपनिरीक्षक सतीश कुमार यादव सहित उनकी टीम पर अज्ञात पिकअप सवार करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा जान से मारने की नियत से ईट पत्थर चलाया गया और पुलिस जीप में धक्का मार कर उसे नाले में गिरा दिया गया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी।

जिसमें दिलनवाज उर्फ कल्लू S/O फैयाज उर्फ गुड्डू निवासी अबू सईदपुर थाना गम्भीरपुर सहित आठ लोग का नाम प्रकाश में आया था। जिसमें 2 अक्टूबर को पुलिस ने अभियुक्त आसिफ पुत्र अयाज उर्फ मुन्ना साकिन कस्बा देवगांव थाना देवगांव को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

इसी क्रम में आज 18 दिसंबर को रात करीब 8:00 बजे एसएचओ संजय सिंह अपने हमराज एक साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान गोड़हरा की तरफ से एक पिकअप आती हुई दिखाई दी। पुलिस को देखकर पिकअप सवार पिकअप को घुमाकर आदर्श इ0का0 पारा भागने लगा, उनि गोपाल को अवगत कराते हुए प्रभारी निरीक्षक द्वारा पिकअप सवार का पीछा करते हुए बार बार रूकने के लिए पर्याप्त चेतावनी दी गयी लेकिन वह नहीं रूका। आदर्श इ0का0 पारा के पास पहुँचने पर आगे रास्ता न होने तथा रास्ता खराब होने पर पिकअप वाहन फंस गया।

पिकअप सवार बदमाश ने पुलिस को निशाना बनाकर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। बदमाश को उपचार हेतु सीएचसी बरदह भेजा गया। उसके पास से तमंचा व कारतूस और चोरी की पिकअप बरामद की गई है। घायल बदमाश की पहचान दिलनवाज उर्फ कल्लू S/O फैयाज उर्फ गुड्डू निवासी अबू सईदपुर थाना गम्भीरपुर जनपद आजमगढ़ उम्र लगभग 28 वर्ष के रूप में की गयी।

Post a Comment

0 Comments