आजमगढ़ः स्वास्थ्य विभाग में तैनात कंप्यूटर आपरेटर ने खुद को गोली से उड़ाया...


आजमगढ़। दिपावली की रात करीब नौ बजे एक युवक ने अपने ही मकान में खुद को गोली से उड़ा लिया. दूसरी मंजिल पर गोली चलने की आवाज सुन परिजन दौड़े, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. युवक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके बारे में कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है. कंधरापुर पुलिस वारदात की भनक लगते ही मौके पर पहुंच गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने संग मामले की छानबीन में जुट गई है. इसके साथ ही दीपावली पर्व की खुशियां मनाने में जुटे परिजन इस घटना से शोकाकुल हो उठे.कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमपुर चकिया गांव निवासी पंकज यादव जिला महिला अस्पताल में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर तैनात थे. दिपावली की रात परिवार के सभी लोग जब मां लक्ष्मी गणेश की पूजा करने में व्यस्त थे. उसी समय पंकज दूसरी मंजिल पर पहुंच खुद के सीने में गोली मार ली. गोली चलने से हुई तेज आवाज सुन परिवार के लोग सहम उठे और भागकर मौके पर जा पहुंचे. वहां का नजारा देख सभी कांप उठे.

दरअसल गोली सीने में लगने से लहूलुहान पंकज जमीन पर पड़े थे. पत्नी शुभागिनी पति का शव देख बिलख उठीं. पंकज तीन भाइयों में सबसे बड़े थे. उनके एक पुत्र है. कंधरापुर थाना अध्यक्ष कमलेश पांडेय के मुताबिक, मृतक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस बात की पुष्टि परिवार के लोगों ने की है. अभी तक की छानबीन में घटना के पीछे कोई ठोस वजह सामने नहीं आ पा रही है. परिवार के लोग युवक के आत्मघाती कदम उठाने को लेकर खुद हैरान और परेशान हैं.

Post a Comment

0 Comments