जूते-चप्पलों का हार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला- और फिर...!


बरेली। जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला जूते-चप्पलों का हार बनाकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई. यहां उसकी नजर एक दारोगा पड़ी तो वह उस पर टूट पड़ी. जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला ने जूते-चप्पलों के हार से दारोगा पर हमला कर दिया. दारोगा की महिला ने पिटाई क्यों की इस बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है. एसएसपी ऑफिस में दिन दहाड़े हुई घटना को लोगों ने कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया।

बहेड़ की रहने वाली महिला का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. महिला की उम्र 45 साल की हो गई है, अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है. महिला ने रेप का मुकदमा लिखवाया था. महिला का आरोप है कि दारोगा ने रेप के मामले में पंचायत करवा दी और कार्रवाई भी नहीं की. इसके बाद दारोगा ने दो महीने पहले उसे जेल भिजवा दिया. सोमवार को महिला जूते और चप्पलों का हार बनाकर सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंच गई. यहां प्रेम नगर थाने में तैनात दारोगा मोहित चौधरी पर उसकी नजर पड़ी तो वह आग बबूला हो गई.

महिला जूते-चप्पलों की बनी माला से दारोगा पर हमलावर हो गई. जब तक लोग कुछसमझ पाते महिला ने कई बार जूते-चप्पलों से दारोगा को पीट दिया. इस दौरान महिला पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह महिला के आक्रोश के आगे लाचार दिखी. हालांकि बाद में जब पिटाई खा रहे दारोगा ने पकड़ने को बोला तो महिला को पकड़ा गया. इस दौरान मौके पर मौजूद फरियादियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Post a Comment

0 Comments