नर्सिग होम की छत के सरिया से लटका मिला नर्स का शव-गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका


उन्नाव। जिले में पहले दिन एक नर्सिंग होम में नर्स की नौकरी करने पहुंची 18 वर्षीय युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह नर्सिंग होम की छत पर दीवार के सहारे सरिया में शव लटका मिलने पर सनसनी फैल गई। युवती की मां ने संचालक समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का शक जता रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के दुल्लापुरवा में पांच दिन पहले किराए के भवन में न्यू जीवन नर्सिंग होम का संचालन शुरू हुआ था। आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय युवती इस नर्सिंगहोम में शुक्रवार को पहले दिन नर्स की नौकरी करने गई थी। शनिवार सुबह युवती का शव अस्पताल की छत में पीछे की ओर आरसीसी पिलर की सरिया से लटका मिला। शव देख सनसनी फैल गई।

वहीं, एएसपी ने कहा कि युवती की हत्या के मामले में मां की तहरीर पर नर्सिंग होम संचालक समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो डॉक्टरों के पैनल व वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments