रास्ते के विवाद में दबंगों ने मां-बेटी को सरेआम पीटा-जाने क्या है पूरा मामला



देवरिया। जिले में रास्ते के विवाद में दबंगों ने मां-बेटी को सार्वजनिक रूप से जमकर पीटा। पीड़ितों ने घटना की तहरीर रामपुर कारखाना पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इस बीच मंगलवार को घटना का वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस ने आनन-फानन में चार लोगों का शांति भंग में चालान कर दिया।

मामला देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव के चईयापार टोला के रहने वाले विरेन्द्र यादव पुत्र केवल यादव के मकान के सामने गाड़ी को अंदर चढ़ाने के लिए मिट्टी से स्लोव बनाया गया है। इधर, पड़ोस के एक व्यक्ति के घर शादी पड़ी तो उनके परिवार के लोगों ने मिट्टी काटकर हटा दी। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इस पर कुछ दबंगों ने विरेन्द्र यादव के परिवार पर हमला बोल दिया।

हमला करने के लिए वे समूह बनाकर और लाठी-डंडे लेकर आए थे। हमलावरों में कुछ महिलाएं भी थीं। उन्होंने विरेन्द्र यादव ( उम्र 55 वर्ष) को मारना-पीटना शुरू कर दिया। यह देख कर उनका 17 वर्षीय बेटा आदर्श बचाने आया तो हमलावरों ने उसे भी पीटकर घायल कर दिया। घर में काम कर रही विरेन्द्र की 50 वर्षीय पत्नी उर्मिला और 19 वर्षीय बेटी सरोज भी बचाने को दौड़ी। दोनों ने अपने घर के पुरुषों को अंदर कर बंद कर दिया। इससे बौखलाए हमलावरों ने मां-बेटी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

Post a Comment

0 Comments