अखिलेश पर माया का तंज- कहा विकास के लिए विदेश दौरे नहीं सही सोच व विजन जरूरी



लखनऊ। बसपा सुप्रीमों पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अखिलेश यादव पर हमलावर हैं। उन्होंने सपा प्रमुख पर ट्वीट पूर्व सीएम अखिलेश पर नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना की आड़ में अपने विदेशी दौरों को उचित ठहराने का आरोप लगाया है।


मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव का अपने विदेश दौरों को विकास के बहाने उचित ठहराने का प्रयास उनकी उस कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश है जिसका शिकार भाजपा उनको अक्सर बनाती रही है, जो क्या सही? समग्र विकास के लिए सही सोच व विजन जरूरी जो बिना विदेशी दौरे के भी संभव। ऐसा बीएसपी सरकार ने ताज एक्सप्रेसवे, गंगा एक्सप्रेसवे आदि के जरिए साबित करके दिखाया है। जिस प्रकार दंगा, हिंसा व अपराध-मुक्ति के लिए आयरन विलपावर जरूरी, उसी तरह विकास हेतु भी संकीर्ण नहीं, सही सोच जरूरी। इससे पहले भी मंगलवार को मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह पर भाजपा के साथ मिल कर काम करने का आरोप लगाया था।

मायावती ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि यूपी में सपा व भाजपा की अन्दरूनी मिलीभगत जग-जाहिर रही है कि इन्होंने विधान सभा आमचुनाव को भी हिन्दू-मुस्लिम कराकर यहां भय व आतंक का माहौल बनाया, जिससे खासकर मुस्लिम समाज गुमराह हुआ व सपा को एकतरफा वोट देने की भारी भूल की, जिसको सुधार कर ही भाजपा को यहां हराना संभव।

Post a Comment

0 Comments