पूर्व मंत्री सपा प्रत्याशी योगेश सिंह पर रेप का केस-जाने क्या है प्रकरण



गोंडा। जिले में सपा के पूर्व मंत्री और करनैलगंज सीट से सपा प्रत्याशी योगेश प्रताप सिंह और उनके समर्थकों पर रेप और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कोतवाली करनैलगंज के भंभुआ पुलिस चौकी में दी गई तहरीर में भाजपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि सपा प्रत्याशी ने घर पर हमला किया और पूरे परिवार को मारपीट कर घायल कर दिया। महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगा है।

महिलाओं के जेवर भी लूटने का आरोप

दरअसल एक गांव की पीड़िता द्वारा थाने में दी गई तहरीर के अनुसार सपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ शनिवार रात लगभग 10.00 बजे आ धमके। आरोप है कि इन लोगों अपशब्दों का प्रयोग करते हुए घर को घेर लिया। महिलाओं के साथ अश्लीलता करते हुए मारपीट शुरू कर दिए। इस दौरान महिलाओं के जेवर भी भीड़ मे लूट लिए। घटना में कई लोगों को गंभीर रूप से पीटा गया। चीख पुकार सुनकर पहुंचे अन्य लोगों हस्तक्षेप के बाद हमलावर वहां से हटे।

कार्रवाई ना किए जाने का आरोप

घटना की सूचना फैलते ही बड़ी संख्या मे लोग भम्भुआ पुलिस चौकी पर एकत्र हो गए। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से खफ़ा भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता घायलों को लेकर कोतवाली पहुंच गए। जहां उन्होंने नारेबाजी करते हुए कोतवाली गेट पर धरने देना शुरू करा दिया। ये लोग आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई ना किये जाने पर आत्मदाह कर लेने की बात करने लगे।

घायलों को इलाज के लिए भेजा

घटना की सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने सबको शांत कर वहां से हटाया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी भिजवाया। उन्होंने तहरीर लेकर तत्काल मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया जिससे भाजपाइयों का गुस्सा थोड़ा शांत जरूर हुआ। घटना की सूचना पाते ही एसपी संतोष कुमार मिश्र व डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल कोतवाली पहुंचे। दोनों अफसरों ने कोतवाल व सीओ के मौजूद न होने पर गहरी नाराजगी जताते हुए मौजूद पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर उपद्रवियों की शीघ्र गिरफ्तार करने लिए रवाना किया।

Post a Comment

0 Comments