बरदह के पोखरे में उतराता मिला 25 वर्षीय विवाहिता का शव

काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो सका शव का शिनाख्त, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी पुलिस



बरदह/आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र आजमगढ़-जौनपुर मार्ग सराय मोहन गांव के पास सड़क के किनारे पोखरे में एक 25 वर्षीय विवाहिता का शव पानी में उतराया मिला रविवार की सुबह गांव के लोग शौच करने गए थे तो देखा और पुलिस को सूचना दी इसके बाद देखते ही देखते आसपास के काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।सूचना पर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ठेकमा चौकी प्रभारी भगत सिंह पहुंचे शव को पानी से बाहर निकाला गया काफी समय तक आसपास के ग्रामीणों को दिखाया गया शायद कोई पहचान ले लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

72 घंटे तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

पुलिस ने बताया शरीर पर कहीं भी कोई चोट का निशान नहीं है देखने से लग रहा है कहीं दूर से लाकर यहां फेंका गया है इसीलिए शायद शिनाख्त नहीं हो पा रही है लेकिन जल्द पता चल जाएगा यह कहां की है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट होगा इसकी कैसे मृत्यु हुई है और शव का अंतिम संस्कार 72 घंटे तक नहीं किया जाएगा मर्चरी हाउस में रखा जायेगा हो सकता है कोई खोजते हुए पहुंचे और पहचान ले। 


गले में मंगलसूत्र नीली रंग की साड़ी

बता दे शव को देखने से लग रहा था बीती रात लगभग 2 से 3 बजे के करीब पोखरे में फेंका गया है क्योंकि शरीर फूला नहीं था ताजा लग रहा था गले में मंगलसूत्र नीली रंग की साड़ी काले रंग का जैकेट कान में बाली नाक में नथुनी पहनी हुई थी देखने से लग रहा था ज्यादा समय से पानी में शव नहीं है वहीं क्षेत्रीय लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त थी आखिर ऐसा क्या हुआ होगा कहां की लड़की है किसके घर की है जो यहां मार कर फेंकी गई है। अब जो भी है पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है जल्द सब पता चल जाएगा।

Post a Comment

0 Comments