13 किलो चांदी लूटने के बाद सराफा कारोबारी को उतारा मौत के घाट ...


लखनऊ।
राजधानी के दुबग्गा थाने में बदमाशों ने सआदतगंज निवासी सराफा कारोबारी से लूट के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाशों ने शव को थाने से महज 50 मीटर दूर झाड़ी में फेंक दिया।

स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने लूट के बाद हत्या का आरोप लगाया है। वहीं थाने के नजदीक हुई वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच में जुट गई।

वहीं थाने के नजदीक हुई वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच में जुट गई। सआदतगंज निवासी मृतक के भाई अनूप वर्मा के अनुसार, भाई जितेंद्र वर्मा पिछले पांच साल से बाराबंकी के फतेगंज अपने ससुराल में रहकर वहीं से चांदी के आभूषण बड़े दुकानदारों से खरीदकर छोटे दुकानदारों को बेचने का काम करता था।

मृतक 29 दिसंबर को बाराबंकी के फतेगंज अपने घर से कानपुर के लिए आभूषण खरीदने के लिए निकला थे। कानपुर से वापस आने पर 30 दिसंबर को ठाकुरगंज में अपने भतीजे आकाश के घर पर रुका और 31 दिसबंर को सुबह जितेंद्र चला गया था।

उसी दिन दोपहर को जितेंद्र की पत्नी ने फोन कर उसका हालचाल पूछा जितेंद्र ने चिनहट में होने की बात बताते हुए शाम तक घर पहुंचने की बात कही। घर न पहुंचने पर मृतक की पत्नी नीतू वर्मा ने जितेंद्र को फोन किया तो फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद घरवालों ने खोजबीन शुरु की। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से चौकी प्रभारी कस्बा राजू सिंह ने भाई अनूप को घटना की जानकारी दी।

Post a Comment

0 Comments